A Review Of किचन के लिए कुछ उपयोगी टिप्स

Wiki Article



डिनर में बनाएं चावल के आटे से परांठे. आलू की सब्जी संग लगेगा टेस्टी

आजकल कई तरह के दरवाज़े के हैंडल उपलब्ध हैं। आप या तो समकालीन डोर हैंडल डिज़ाइन के लिए जा सकते हैं या प्राचीन डोर हैंडल का विकल्प चुन सकते हैं।

इसे भी पढ़ें: कुकिंग के दौरान इन टिप्स को करें फॉलो, खाने का बढ़ जाएगा स्वाद

नई संसदनरेंद्र मोदीबिजनेसउत्तर प्रदेश समाचारक्रिकेटबिहार समाचार

लहसुन की कलियों को गर्म तवे पर कुछ देर रखें, छिलका आसानी से उतर जाएगा।

यह भी देखें: घर की सजावट में शीशे का इस्तेमाल कैसे करें

यदि आप किचन में एक से ज्यादा कलर चाहती हैं तो बेहतर तो यह होगा कि एक ही कलर पैलेट के डिफरेंट शेड्स का इस्तेमाल किया जाए। आप चाहे तो न्यूट्रल बैकड्राप के साथ ब्राइट कलर को छोटे-छोटे टुकड़ों में दिखा सकती हैं, जैसे अप्लायन्स या कैबिनेट हैंडल के जरिए। 

परांठे को फ्राई करके आधा कर लीजिये. इसे रोल करें और परोसें।

मुख्य द्वार पर डेंट या खरोंच चेक करें, क्योंकि यह ठीक नहीं है। टूटे दरवाज़े से मान-सम्मान घट सकता है। अगर घर का प्रवेश द्वार डैमेज हो गया है या उसमें दरारें हैं, तो आप इसे तुरंत एक जरूर बदल दें। टूटे या क्रैक हुए दरवाजों को वास्तु दोष माना जाता है, जो परिवार के सदस्यों के वित्त और सम्पूर्ण खैरियत पर बुरा प्रभाव डाल सकता है।

परिवार संग उठाए ठंडी वादियों का आनंद, चंडीगढ़ से कुछ ही दूरी पर हैं ये…

वे फैशनेबल लग सकते हैं लेकिन ये वास्तु के सिद्धांतों का पालन नहीं करते. एंट्रेंस के लिए हमेशा सिंपल और अच्छी क्वॉलिटी के दरवाजों का ही इस्तेमाल करें. लकड़ी एक अच्छी चॉइस है और यह दोषों को सुधारती है.

या तो ऐसे तालों को बदलें या उनमें नियमित रूप से तेल लगाएं.

भिंडी के लिए, नींबू का रस मिलाने से भिंडी चिपचिपी नहीं बनेगी।

लकड़ी के वार्डरोब एक बहुत ही लोकप्रिय मॉड्यूलर अलमारी डिजाइन है। जबकि महंगा है, अपने वॉर्डरोब पर पूरी तरह से लकड़ी रखना किसी have a peek at this web-site के लिए भी एक अच्छा विचार है जो अपने मॉड्यूलर किचन वॉर्डरोब डिज़ाइन या बेडरूम के लिए मॉड्यूलर वॉर्डरोब डिज़ाइन को एक पायदान ऊपर ले जाना चाहता है।

Report this wiki page